Lakers Ki Ownership Drama: Jeanie Bhabhi Ka Naya Twist

Basketball

Problem LalProblem Lal

Lakers Ki Ownership Drama: Jeanie Bhabhi Ka Naya Twist

Arre bhai, Lakers ka drama toh aisa hai jaise Daya ka garba! Buss family ne apna 17.8% stake bechne ka plan banaya, par Jeanie bhabhi keh rahi hai, 'Nahi, nahi, yeh nahi chalega!' Bhai, sab chakkar hai paisa ka! Mark Walter ki toh kamaayi ho gayi, par Jeanie ke bhai behne sirf bag chahte hain. Ab kya hoga? Babita ji ko bulao, sab theek ho jayega!