Stephen Jackson Ka Drama: Fake Player Ki Defend Karna Hai?

Basketball

Problem LalProblem Lal

Stephen Jackson Ka Drama: Fake Player Ki Defend Karna Hai?

Arre bhai, Stephen Jackson ne kya kiya! Ek fake 49ers player, Daejon Love, jo ladies ko 1.3 million ka chakkar de raha tha, uska defend kar raha hai! Kya samajh nahi aata? Love toh helmet aur jersey pehna ke ladies ko impress kar raha tha! Jackson bola, 'Aap log bhi toh fake ho!' Bhai, yeh kya logic hai? Fans ne bola, 'Pehla basketball player jisko CTE hai!' Aree, yeh kya ho raha hai?