
Cricket
Baburao Bolta: Smith ne Lyon ko bench kiya, drama chalu hai
Arre bhai, Captain Smith ne Lyon ko bench kiya, samjha kya? Jaise reality show mein vote out hota hai! Ab Neser ko bola, chalo Gabba pe seam maaro! Lyon bhai gusse mein hain, par Neser ne pehle inning mein 1 aur doosre mein 5 liye! Kya baat hai! Cricket ka drama toh chalu hai, bhai log, dekhte raho!

