
Cricket
Aakash Chopra Ke 5 Mazedaar Badlav WTC Ke Liye
Arre bhai, Aakash Chopra bolta hai ki World Test Championship mein badlav chahiye! Kya hai yaar, 12 teams honi chahiye, promotion-relegation ka system lao! Aur series mein teen match hone chahiye, do nahi! WTC final toh teen match ka hona chahiye, nahi toh kya maza? England waale toh humse nafrat karte hain, samjha kya? Bas yeh sab badlav chahiye, nahi toh cricket ka kya hoga, bhai?

