
Cricket
Aakash Chopra Ki T20I Team Mein Badlav Ka Drama
Arre bhai, Aakash Chopra keh raha hai ki India ki T20I team mein badlav ho sakta hai! Suryansh Shedge ko Nitish Kumar Reddy ki jagah le sakte hain agar Reddy fit nahi hua. Afghanistan ke saath match hai 13 September ko Delhi mein, lekin fitness ka kya? Babita Ji, yeh toh bilkul confusion hai! Kya yeh team full-strength hai ya nahi? Drama toh hai bhai!

