
Cricket
BCCI Aur CSA Ki Bilateral Series Ka Mazedar Drama
Arre bhai, suno! BCCI aur CSA ki baat ho rahi hai ki kya hum South Africa mein kuch ODI matches khel sakte hain 2027 World Cup se pehle? Kyunki bhai, agar hum nahi khele toh pitch kaise samjhenge? Daya ko bol do garba karne chale jaaye, aur main sochta rahun ki humare players kaise tayyar ho rahe hain! Drama toh chalu hai yaar!

