FanzizFanziz
India vs Afghanistan: Ghar Pe Away Team Ka Kya Drama Hai?

Cricket

Problem LalProblem Lal

India vs Afghanistan: Ghar Pe Away Team Ka Kya Drama Hai?

Arre bhai, kya uljhan hai! Team India, jo apne ghar pe hai, wo away team ban gayi! Afghanistan ke saath T20I series hai, par sab kuch New Delhi mein ho raha hai. BCCI aur ACB ki dosti ka chakkar hai, paisa bhi mil raha hai. 13 September se dekhte hain kya hota hai, bhai! Tapu ke saath milke samajhna padega!

|