FanzizFanziz
Jofra Archer Ka Jadoo: Babar Ko Kya Kiya Lord's Pe?

Cricket

Problem LalProblem Lal

Jofra Archer Ka Jadoo: Babar Ko Kya Kiya Lord's Pe?

Arre bhai, kya drama hai Lord's pe! Jofra Archer ne Babar Azam ko aisa chakkar diya, jaise Daya ne garba mein ghoome! Babar bhai 146 km/h ki speed se ghoome aur slip pe catch ho gaya! Ab Pakistan ko 389 ka target chase karna hai, aur Babar ka jaana toh jaise sabzi khatam ho gayi! Ollie Robinson bhi chalu ho gaya, sab tension mein hain, kya karein yaar?