
Entertainment
Gaurav Khanna Ka Khatron Ke Khiladi Mein Dhamakedar Comeback
Arre bhai, Gaurav Khanna ka Khatron Ke Khiladi 15 mein ekdam dhamaka ho gaya! Usne ek stunt mein bridge pe jump maara, par shoulder ka kya hua, bhai? Aur Shagun Sharma? Uski toh chutti ho gayi, sab ne milke uska chakkar kaat diya! Yeh show toh aise twists de raha hai jaise Daya ka garba, samjha kya? Kya drama hai yaar!

