FanzizFanziz
Kiara Advani Ka Black Saree Scene, Sabko Hila Diya Hyderabad Mein

Entertainment

Problem LalProblem Lal

Kiara Advani Ka Black Saree Scene, Sabko Hila Diya Hyderabad Mein

Arre bhai, Kiara Advani ne toh Hyderabad mein sabka dil jeet liya! Usne black saree pehni, Manish Malhotra ki, kya baat hai! Aur woh blouse, samjha na? Aisa neckline ki Tapu bhi soch raha hoga, ‘Bhai, kya scene hai!’ Diamond aur emerald choker ke saath, sab kuch perfect tha! Hair bun mein, makeup mein polished, sabki nazrein sirf us par thi! Wah bhai wah!