FanzizFanziz
Chaar Sacred Stones Aur Unki Mazedaar Locations!

Esports

Problem LalProblem Lal

Chaar Sacred Stones Aur Unki Mazedaar Locations!

Arre bhai, A Pilgrimage for Power mein chaar Sacred Stones hai! Pehla stone Bear Trouble mein hai, jahan ek bhayanak bear se ladna padega! Dusra hai Ritual, jahan chudail se bachna hai. Phir Dark-Thing, boss se ladna hai, aur aakhri Fanatics mein wolves se nipatna hai. Sab complete karo, aur Babita ji ko impress karo! Samjhe na, bhai log?