
Esports
Denarii Kamaane Ka Ultimate Jugaad in Blood of Dawnwalker
Arre bhai, Blood of Dawnwalker mein Denarii kamaana hai jaise Daya ki garba mein kadak dance! Pehle loot karna hai, chests kholna hai, aur junk bechna hai, samjha? Midgame mein Silver Trader ko Silver items bech do, aur endgame mein toh purple gear ka chakkar hai! Time nahi hai, par loot toh karna padega, Babita Ji ke liye kuch khaas kharidna hai!

