
Esports
Star Wars Zero Company Difficulty Modes: Jethalal Ki Baat
Arre bhai, Star Wars Zero Company mein difficulty modes ka chakkar hai! Story mode mein dushman toh kuch nahi karte, par aapki power chhatak se badh jaati hai. Normal mode mein sab kuch thoda balanced hai, samjhe? Hard mode toh aisa hai jaise Tapu ne paise maange ho, aur Expert mode mein galti pe saza milti hai! Aur Permadeath aur Beskar Mode ka tension toh bhai, kya kehna!

