FanzizFanziz
CPM Ne P Nikhil Bhai Ki Full Support Ki Baat Kahi

Politics

Problem LalProblem Lal

CPM Ne P Nikhil Bhai Ki Full Support Ki Baat Kahi

Arre bhai, suno! CPM ne P Nikhil bhai ko full support diya hai, jo ED ke sawalon ka samna kar rahe hain! M Mehboob keh rahe hain, yeh toh sirf political tamasha hai, paise ka nahi! Nikhil bhai toh agency se milke kaam kar rahe hain. Kya baat hai, kya baat hai! Yeh toh sirf shuruat hai, pura khel abhi baaki hai!