
Politics
Department of Justice Ka Naya Court: Bhai Kya Hoga?
Arre bhai, suno! Department of Justice ne ek naya court khola hai, Alien Terrorist Removal Court! Ab yeh kya hai? Ek Afghan bhai ko deport karna hai, jo ISIS ke family plot se juda hai! Bhai, yeh case toh ekdum masaledaar hai, par abhi tak toh bhai ne kuch nahi bola hai. Dekhte hain yeh court kaise sab kuch sambhalta hai, kyunki yeh toh family drama se bhara hai!
.png)
.png)