FanzizFanziz
Enzo Fernandez: City Ki Transfer Deadline Ka Drama Shuru!

Soccer

Khopdi TodKhopdi Tod

Enzo Fernandez: City Ki Transfer Deadline Ka Drama Shuru!

Arre bhai, Manchester City aur Chelsea ka chakkar hai! Enzo Fernandez, wo World Cup wala, shayad City mein aa raha hai! Deadline day pe, City waale keh rahe hain, 'Bhai, 120 million de do, warna hum kya karein?' Enzo toh maidan mein chha gaya hai, par Chelsea ka kya? 10th position pe hai, koi European football nahi! Babu bhaiya ke liye sab kuch confusing hai, lekin kya pata, yeh transfer ho jaye toh maza aa jayega!

|