
Soccer
City Ki Nayi Signings Par Danny Ka Drama, Kya Hai Khel?
Arre bhai, Danny bhai keh rahe hain ki Manchester City ka haal toh waise hi hai jaise Daya ki garba dance mein koi rhythm nahi! Unhone itne paise kharch kiye, lekin Rodri jaise superstar ko nahi laa paye. Kya hai yaar, sab new signings ko dekhkar aisa lagta hai jaise Tapu ke naye gadgets hain, lekin asli maza toh purani cheezon mein hai! Ab toh sirf Enzo ka intezaar hai, jo chhod ke gaya hai Chelsea ko!

