
Tech
Google Ka AI Team Mountain View Mein Shift, Kya Drama Hai!
Arre bhai, Google ka AI team toh Mountain View mein shift ho gaya! Koray bhai ko bulaya, aur DeepMind wale log bhi London se bhaag gaye, kya chakkar hai? Ab Google ko samajh nahi aa raha, Anthropic aur OpenAI se kaise jeetein. Lagta hai, sabko chhod ke naya startup shuru karna hai! Kya scene hai yaar, sab kuch akele hi sambhalna padega!

