FanzizFanziz
Ben Shelton Ki US Open Mein Drama Aur Trinity Ka Dance

Tennis

Problem LalProblem Lal

Ben Shelton Ki US Open Mein Drama Aur Trinity Ka Dance

Arre bhai, Ben Shelton ne toh US Open mein dhamaal kar diya! Pehle set mein jeeta, phir ghabraahat hui, lekin match point par aisa cheekha ki sabko sunayi diya! Aur uski girlfriend Trinity, waah waah, I love my boyfriend crop top pehen kar toh dance karne lagi! Ab toh yeh US Open ka maidan hai, sab kuch sambhalna hai, samjha kya?