FanzizFanziz
Carlos Alcaraz Ka Drama: Tennis Schedule Se Pareshan!

Tennis

Problem LalProblem Lal

Carlos Alcaraz Ka Drama: Tennis Schedule Se Pareshan!

Arre bhai, Carlos Alcaraz ne toh sabko chakkar mein daal diya! Injury ke baad bola, 'Bhai, main kuch tournaments skip karne wala hoon!' Kya karoon, itna tight schedule hai ki sab kuch khelne se pehle hi thak jaata hoon. Wo keh raha hai, 'Impossible hai yaar, sab kuch khelna!' Tennis ki duniya toh Daya ki garba jaisi ho gayi hai, samajh nahi aata kya karoon!