Iga Swiatek Ka Bad Homburg Mein Drama; Fans Ka 'WASHED' Verdict

Tennis

Problem LalProblem Lal

Iga Swiatek Ka Bad Homburg Mein Drama; Fans Ka 'WASHED' Verdict

Arre bhai, Iga Swiatek ka kya haal hai? Bad Homburg mein toh pehli hi match mein Emma Navarro ne uska chakkar kaat diya! Kya baat hai, itna ego aur phir aise gande unforced errors? Bilkul samajh nahi aata, kyun nahi sirf volley karti? Ab Wimbledon mein kya hoga? Sab fans keh rahe hain, 'WASHED'! Iga, thoda sambhal ja, nahi toh Tapu bhi tumse behtar khel raha hai!