
Tennis
Pegula Ka Drama: Alcaraz Aur Men Ka Best-of-Five Set!
Arre bhai, Jessica Pegula keh rahi hai ki Carlos Alcaraz ka US Open mein khelna thoda risky hai, par samajh mein aata hai! Kyunki men ke liye best-of-five set hai, toh unhe settle hone ka waqt milta hai. Agar woh jeet gaya toh kya baat hai! Wo toh special hai, jaise Babita Ji ki smile, samjha na? Bas, sab kuch dekhte hain, bhai!

