FanzizFanziz
Serena Williams Ki Mixed Doubles Mein Chhupi Kahani

Tennis

Problem LalProblem Lal

Serena Williams Ki Mixed Doubles Mein Chhupi Kahani

Arre bhai, Serena Williams ne US Open ki singles wildcard nahi li, kyunki Wimbledon me choti si chot lag gayi thi! Ab samajh nahi aa raha, injury ka kya karein? Lekin, mixed doubles me Carlos Alcaraz ke saath milke khel rahi hai, wah bhai wah! Fans ko dekhkar toh khushi hui, par singles ka kya? Lagta hai, woh phir se aayegi, Babita ji ko toh ye sab sunke maza aayega!