
WWE
CM Punk Ka Soft Hone Ka Drama, Waller Ka Challenge
Arre bhai, CM Punk kya ho gaya? Pehle toh woh ek dum jaanwar tha, ab kya soft ho gaya hai? Grayson Waller bolta hai, ‘Bhai, ab toh uski biwi achhi hai, family achhi hai, toh ladne ka mann nahi karega!’ Par yeh Waller toh uski dhadkan ko phir se tez karne ka plan banaya hai. Waller keh raha hai, ‘Aake dekho, main tera purana CM Punk wapas launga!’

