
WWE
CM Punk Ki Biwi Ko Break Chahiye, Babu Bhaiya Ka Drama!
Arre bhai, CM Punk bolta hai ki uski biwi AJ Lee ko kabhi kabhi break chahiye! Haan, samjha, zindagi mein thoda space toh chahiye na! Yeh Saturday ko Elimination Chamber: Chicago mein dono ring mein khelne waale hain. Punk champion hai, par AJ ko akeli time chahiye, nahi toh CM ka kya hoga? Babu Bhaiya ki tarah, yeh toh badi funny baat hai na!

