Rey Fenix Ka Pyaar: Har Match Mein Best Dena Hai

WWE

Khopdi TodKhopdi Tod

Rey Fenix Ka Pyaar: Har Match Mein Best Dena Hai

Arre bhai, suno! Rey Fenix keh raha hai ki agar uska bhaai Penta jeet gaya toh usse bura nahi lagega, kyunki woh toh hamesha best dene ki koshish karta hai. Match hoga RAW par, Cleveland mein, aur yeh dono bhaai milke Roman Reigns ke liye championship ka chakkar kar rahe hain. Babu bhai ka kehna hai, 'Main khush hoon agar mera bhaai jeet gaya!' Kya baat hai, pyaar hai bhai!