FanzizFanziz
hqdefault

WWE

Khopdi TodKhopdi Tod

Stephanie McMahon Ka Chris Jericho Se Stiff Wrestling Drama

Arre bhai, suno toh! Stephanie McMahon keh rahi hai ki Chris Jericho ka wrestling style hai jaise chudiya pehene wale bhaiya ka tight hug! 2002 mein Triple Threat Match mein ladte waqt usne bola, "Triple H se ladte waqt toh alag hi maza tha, par Jericho ka har move ekdum snug tha!" Aur slap ka chakkar bhi hai, samjhe? Yeh toh asli wrestling ka drama hai, bhai!