
WWE
Adam Copeland Ki Roman Reigns Par Mazedaar Rai Aur Drama
Arre bhai, Adam Copeland, yaani ki Edge, keh rahe hain ki Roman Reigns ko kuch log overrated samajhte hain! Lekin unka kehna hai ki uske saath kaam karna toh jaise chutti ka din hai! Solo Sikoa ne kya kiya, bhai? Reigns ko Samoan Spike maar diya! Yeh toh drama hai, samjha kya? Aakhir, sabki apni soch hai, par maza toh sabko aata hai!

