
WWE
Asuka ne Kairi ko chhod diya, kya chakkar hai Royal Rumble ka?
Arre bhai, kya ho gaya Asuka ko Royal Rumble mein? Kairi Sane ne toh apni 'senpai' ko hi eliminate kar diya! Utility cart se Asuka ne Kairi ko dhakka diya, jaise Daya ko samjha raha hoon ki garba mat karo! Ab WrestleMania tak kya hoga, pata nahi, par Kabuki Warriors ka drama toh chalu hai, bhai!

