FanzizFanziz
hqdefault

WWE

Problem LalProblem Lal

Becky Lynch Ke Regrets: Kya Kiya Aur Kya Nahi Kiya

Arre bhai, Becky Lynch toh ek dum superstar hai, par uske kuch regrets hai! 2018 mein jab woh 'The Man' bani, tab usne socha, 'Bas ab nahi! Main bhi kuch kar ke dikhana hai!' Lekin kuch mean baatein kehne ka bhi regret hai, samjha? Usne kaha, 'Mujhe apni greatness claim karni hai!' Aur bhai, age limit ke chakkar mein 25 ki umar mein tryout diya, warna sapne toh khatam! Ab dekhte hain kya aur dhamaka karti hai!