
WWE
Charlotte Flair Ka Drama: Chaand Aur Sitare Chahiye
Arre bhai, Charlotte Flair toh chakkar mein hai! Instagram pe bola, "Fu*k the bare minimum, mujhe toh chaand sitare chahiye!" Kya drama hai! 14-time Women's Champion hai, par abhi tak kya mila? Bas thoda sa dard aur zyada emojis! Ab toh Money in the Bank ki baari hai, dekhte hain kya hota hai, warna Daya toh aur bhi gussa ho jayegi!

