
WWE
Charlotte Flair ka wrestle se nafrat ka raaz khula!
Arre bhai, Charlotte Flair ne bola hai ki ek wrestler hai jisse woh nahi ladna chahti! Kya baat hai! SmackDown par Alexa Bliss ke saath dosti karte hue, unhone kaha, "Main yeh nahi bata sakti ki mujhe kis se nahi ladna, par Alexa ke saath toh maza aata hai!" Aur ab woh romance ki kahani bhi chah rahi hain! Kya drama hai, bhai!

