
WWE
Creed Brothers Ka WWE Mein Kya Hua? Drama Chalu Hai
Arre bhai, kya ho gaya? Creed Brothers toh dikhte hi nahi ab WWE mein! November 2023 mein aaye, phir July 2024 mein Chad Gable aur Ivy Nile ke saath milke American Made ban gaye. Lekin Gable ki injury ke baad sab kuch ganda ho gaya! Ab toh Main Event pe hi aaye hain, par The Vision ka challenge toh door door tak nahi hai! Kya karun yaar, koi toh samjhao!

