Jade Cargill Ki WWE Live Event Mein Badi Botch Ka Drama

WWE

Problem LalProblem Lal

Jade Cargill Ki WWE Live Event Mein Badi Botch Ka Drama

Arre bhai, Jade Cargill ka kya haal hai! WWE mein Charlotte Flair se takra gayi, par kya hua? Woh toh Charlotte ko uthane ki koshish mein gir gayi! Badi awkward si botch ho gayi, samjho Daya bhi keh rahi hogi, "Kya kar raha hai tu, Jade!" Ab dekhte hain, kya yeh Storm phir se ubhar payegi ya phir aur bhi muskil mein phas jayegi!