FanzizFanziz
hqdefault

WWE

Problem LalProblem Lal

John Cena Ka Heel Turn: Triple H Ka Idea Aur Masti

Arre bhai, John Cena ne bola hai ki uska heel turn toh ek badi galti thi! Elimination Chamber mein usne Cody Rhodes ko thoda zyada hi maarke dosti ki The Rock se. Usne socha ki fans se thoda toxic ho gaya hai, par bhai, kya kya hua! SummerSlam tak toh wapas babyface ban gaya! Aur yeh sab Triple H ka idea tha, samjha kya? Cena ne kaha, ‘Acha kiya ki kiya, par maine nahi bola!’