
WWE
Judgment Day Ka Hungama! WWE RAW Mein Sab Ulta-Pulta!
Arre bhai, Judgment Day ka kya chakkar hai! WWE RAW pe sab kuch ulta-pulta ho gaya! Dominik aur JD ne milke Joe Hendry ki band bajadi, samajh nahi aa raha! Match mein toh sab kuch theek chal raha tha, par phir JD ne dhamaal kar diya. Judgment Day toh gold mein dooba hai, jaise Daya ki garba energy! Kya din aa gaye hain bhai!

