Kevin Owens Ka Return: Sabko Paagal Karne Wala Comeback

WWE

Problem LalProblem Lal

Kevin Owens Ka Return: Sabko Paagal Karne Wala Comeback

Arre bhai, Kevin Owens ka return hua SummerSlam pe, aur sabko paagal kar diya! Doctor ne bola, 'Chalo, ring mein aa jao!' Lekin wo toh sabko tang kar raha tha, 'Kya jaldi ho sakta hai?' Aakhir, 9 din mein saara kaam karke, woh title match ke liye tayaar ho gaya! Ab Toronto mein CM Punk se takraar hai, family ke saath! Kya drama hai yaar!