
WWE
Stephanie Ka Triple H Se Funny Advice: Throw Up Karo!
Arre bhai, Stephanie McMahon ne Triple H ka ek zabardast idea share kiya! Jab Shane bhai ka return hua tha, tab woh toh bechari flu se pareshan thi. Usne socha, ‘Agar main ring mein beemar ho gayi toh kya hoga?’ Tab Triple H ne kaha, ‘Agar throw up karna hai toh Shane par kar do!’ Kya baat hai, bhai! Live show mein sab chalta hai, samjha na?

