FanzizFanziz
Stephanie Ka WWE Regret: Charlotte Ke Saath Match Ka Sapna

WWE

Problem LalProblem Lal

Stephanie Ka WWE Regret: Charlotte Ke Saath Match Ka Sapna

Arre bhai, Stephanie McMahon ki zindagi mein ek bada regret hai! Usne kabhi Charlotte Flair ke saath match nahi kiya, samjhe? Agar unke dads bhi hote, toh kya dhamaka hota! Aur Triple H referee, wah wah! Lekin ab toh woh 50 ki ho rahi hai. Uski beti training le rahi hai, toh kya pata, naye khel ka chakkar shuru ho! Bas, ab toh Daya ka garba aur Tapu ki shaitani chhod kar, yeh sab dekhna padega!