FanzizFanziz
Stephanie Vaquer Wants Liv Morgan To Leave WWE For Hooters

WWE

Problem LalProblem Lal

Stephanie Vaquer Wants Liv Morgan To Leave WWE For Hooters

Arre bhai, Stephanie Vaquer keh rahi hai ki Liv Morgan ko WWE chhod ke Hooters wapas jaana chahiye! Kya baat hai! SummerSlam ke baad Vaquer ne Morgan se dosti ki dushmani shuru kar di. Dominik Mysterio bhi bol raha hai, "Yaar, Liv toh sabse best hai!" Ab yeh toh dekhna padega ki Women's Championship ka kya hoga! Drama toh chalu hai, bhai!

stephanie vaquer says liv morgan should leave wwe for hooters