Triple H Ka Drama: Usos Ki Backstage Beati Se Shor Mach Gaya

WWE

Problem LalProblem Lal

Triple H Ka Drama: Usos Ki Backstage Beati Se Shor Mach Gaya

Arre bhai, kya scene hai! Triple H ne dekha Usos ka backstage drama, bhai! Jimmy aur Jey toh bloodied ho gaye, samjha kya? OTM ke Royce Keys ne toh Jey ko laal kar diya, Netflix ko blur karna pada! Aur Jacob Fatu bhi aaye, par OTM bhaag gaye! Yeh sab dekhke toh Daya bhi keh rahi hai, 'Kya karna hai in logon ka!' Yeh toh comedy ka chakkar hai, bhai!

|