
WWE
Triple H Ka Tease Aur Stephanie Ki Funny Advice Suno Bhai!
Arre bhai, Triple H toh ring se retired hai, par abhi bhi kya drama hai! Stephanie McMahon ke podcast pe Chris Van Vliet bola, ‘Triple H bhai, milne ka time do na!’ Aur Triple H ne calendar emoji daala, matlab kya woh aane wale hain? Aur suno, Stephanie ne toh Shane ke return pe throw-up karne ki advice di thi! Kya baat hai, bhai! Yeh toh comedy ka maidan hai!

