FanzizFanziz
hqdefault

WWE

Problem LalProblem Lal

WWE Drama: Blake Monroe Ki Giulia Se Takraar Shuru

Arre bhai, kya chakkar hai! WWE ki duniya mein, Blake Monroe, jo pehle Mariah May thi, ab toh backstage mein ek zabardast attack ka shikaar ho gayi! Friday Night SmackDown par, jab woh keh rahi thi ki unhe toh better opponent chahiye, tab Giulia ne unhe seedha dhoka de diya! Ab Blake ne tweet kiya, "Giulia, tumhe meri attention chahiye itni badi baat hai!" Yeh toh sirf shuruaat hai, bhai! Sunday Night's Main Event mein kya hoga, yeh dekhna hai!