
WWE
WWE Ka Drama: Maxxine Aur Austin Ka PDA Sabko Pareshan Hai!
Arre bhai, kya drama hai! WWE ne Maxxine aur Austin ke PDA ko lekar sabko pareshan kar diya hai! July 6 ko jab Maxxine ne Austin ke saath milke Street Profits ko dhool chata diya, tab se sab logon ko ye romance samajh nahi aa raha. Ab toh WWE keh raha hai, 'PDA se sabko takleef ho rahi hai!' Kya yaar, thoda distance toh banta hai na!

