FanzizFanziz
WWE Ki Booking Ka Chakkar! 75 Din Se Koi Title Defense Nahi

WWE

Problem LalProblem Lal

WWE Ki Booking Ka Chakkar! 75 Din Se Koi Title Defense Nahi

Arre bhai, kya ho raha hai? WWE ki champion Jade Cargill ne 75 din se title defend nahi kiya! Naya talent Jordynne Grace aayi, Chelsea Green ko dhool chata diya aur Cargill ko challenge kiya. Cargill toh bas camera ke liye roar kar rahi thi, aur Triple H bhi pareshan hai. Lagta hai booking ka chakkar hai, samjha kya? Yeh toh ghar ka kaam lag raha hai!