FanzizFanziz
WWE Ki Speed Titles Ki Retirement Ki Mazedaar Kahani

WWE

Problem LalProblem Lal

WWE Ki Speed Titles Ki Retirement Ki Mazedaar Kahani

Arre bhai, suno! WWE ne do titles ko retire kar diya hai, samjhe? Men's aur Women's Speed Championships ko champions ne hand over kiya! Kyunki unke paas itne saare championships hain ki sabko relevant rakhna mushkil ho raha tha. Ab North American title ko zyada importance milegi aur non-title feuds ko bhi thoda time milega. Samjha kya? Speed titles ko abhi ke liye bye-bye, lekin agar kabhi exclusive show hua, toh shayad wapas aa jayein!