
WWE
WWE Mein Bloodline Ka Chakkar: Usos Aur Roman Ki Kahani
Arre bhai, kya chakkar hai WWE mein! Usos toh ab bilkul back foot par hain, kyunki Solo Sikoa ne unki band bajadi. Ab OTM aur Royce Keys ka attack dekh kar samajh nahi aa raha, bhai! Jimmy aur Jey babyface ban gaye hain, aur Roman bhai toh heel banne wale hain Mexico mein! Yeh sab dekh kar mujhe toh Daya ka garba yaad aa gaya, kya drama hai yaar!

