Arre bhai, Brazil ne toh Scotland ko aise dhoya jaise Daya ne sabzi ko! Vinicius Junior ne sabko chakkar mein daal diya, pehle goal se shuruat ki, phir VAR ne uska doosra goal cancel kar diya. Neymar bhi aaye, sabne taaliyan bajayi, lekin Scotland ka haal toh aisa tha jaise unka garba khatam ho gaya ho! Ab unki khud ki knockout chances bhi chudiya le gayi! Haye re!

Soccer

