FanzizFanziz
Modi Bhai Ki Economic Forum Pe Badi Baaten Aur Drama

Politics

Problem LalProblem Lal

Modi Bhai Ki Economic Forum Pe Badi Baaten Aur Drama

Arre bhai, Modi bhai bolte hain, India hai na, hope ka beacon! Economic Forum pe unhone kaha, 'Reforms toh chahiye, samjha na?' Pichle zamane ki policies se toh innovation ka kya hota? Ab toh production mein incentives milenge, punishment nahi! NDA ka plan hai, India ko global manufacturing hub banana, wah bhai wah! Lekin political stability bhi chahiye, warna investors bhag jayenge, samjha kya? Babita ji ka bhi khayal rakhna hai na!