FanzizFanziz
Trump Ka Mail Voting Order: Arre Bhai, Time Nahi Hai!

Politics

Problem LalProblem Lal

Trump Ka Mail Voting Order: Arre Bhai, Time Nahi Hai!

Arre bhai, David Becker keh raha hai ki Trump ka mail voting ka order toh 2026 tak nahi ho sakta! Election wale log toh aise lag rahe hain jaise Daya ki garba energy se bhag rahe hain! Agar order sign bhi ho gaya, toh bhi sab kuch time pe nahi hoga, samjha? Babita Ji ko samjhao, yeh kya hai! Sab kuch itna complicated hai, bhai!